शहनाज गिल बनीं रवीना टंडन की आवाज, सलमान नहीं इस खान ने दिया बिग ब्रेक – News18

नई दिल्ली. ‘बिग बॉस 13’ से सुर्खियों में आईं चुलबुली शहनाज गिल ने लोगों को अपने ट्रांसफॉर्मेशन के बाद एक्टिंग से दंग किया है. सलमान खान के साथ वह फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आई थीं. शहनाज गिल लाजवाब सिंगर हैं, ये तो हर कोई जानता है. शहनाज के कई पंजाबी गाने काफी पॉपुलर भी हैं. अब शहनाज का सिंगिंग में बॉलीवुड डेब्यू भी हो गया है. अपनी मखमली आवाज का जादू उन्होंने बॉलीवुड में पहली बार रवीना टंडन के लिए बिखेरा है.

‘बिग बॉस 13’ शहनाज गिल और आज की शहनाज में जमीन-आसमान का फर्क है. पंजाबी इंडस्ट्री में अपना जलवा दिखाने के बाद उन्होंने बॉलीवुड और अब ओटीटी पर भी अपना जलवा दिखा दिया है. शहनाज का सिंगिंग में बॉलीवुड डेब्यू किया है. इस प्रोजेक्ट को उन्हें सलमान खान नहीं बल्कि इस खान की वजह से हासिल हुआ है.

रवीना टंडन की आवाज बनीं ‘पंजाब की कटरीना’
शहनाज गिल फिल्म ‘पटना शुक्ला’ में रवीना टंडन की आवाज बनी हैं. फिल्म ‘पटना शुक्ला’ में उन्होंने एक गाना गाया है, जिसके साथ उन्होंने बॉलीवुड सिंगिंग में डेब्यू किया है. इसकी जानकारी खुद शहनाज गिल ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी है.

शहनाज गिल ने किया पोस्ट
शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘पटना शुक्ला’ का एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो के जरिए उन्होंने उस शख्स को नाम भी रिवील किया है, जिन्होंने उन्हें ये मौका दिया. शहनाज ने वीडियो शेयर कर लिखा- माई फर्स्ट एवर, एज ए प्लेबैक सिंगर फॉर ए फिल्म #DilKyaIradaTera.इसके बाद उन्होंने लिखा मुझे यह मौका देने के लिए अरबाज खान को धन्यवाद.’

‘दिल क्या इरादा तेरा’ को शहनाज ने दी आवाज
‘दिल क्या इरादा तेरा’ को शहनाज गिल ने अपनी आवाज दी है, जो रवीना टंडन पर फिल्माया गया है. वहीं, अब इस पर यूजर्स का रिएक्शन भी आ गया है और ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस गाने को संगीत सैमुअल और आकांक्षा ने दिया है और यह मनोज कुमार नाथ द्वारा लिखा गया है.

क्या है ‘पटना शुक्ला’ की कहानी
आपको बता दें कि ‘पटना शुक्ला’ एक निडर वकील पर आधारित है, जो एक छात्र को शिक्षा घोटाले में फंसता देखकर मामले को अपने हाथों में ले लेती है और जल्द ही उसे एहसास होता है कि वह एक मुख्यमंत्री उम्मीदवार के खिलाफ खड़ी है. रवीना टंडन ने इसमें एक गृहिणी और एक वकील की दोहरी भूमिका निभाई है. ‘पटना शुक्ला’ 29 मार्च को OTT प्लेटफार्म डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है. इसे अरबाज खान ने प्रोड्यूस किया गया है.

Tags: Raveena Tandon, Shehnaaz Gill

Source : hindi.news18.com