क्रिकेटर पति के जन्मदिन पर ऐक्ट्रेस पत्नी हुईं रोमांटिक… बेडरूम से शेयर की फोटो, लिखा- मेरी पूरी लाइफ के लिए मेरा पूरा दिल – News18

हाइलाइट्स

केएल राहुल 32 साल के हो गए
अथिया शेट्टी ने रोमांटिक फोटो शेयर की
राहुल और अथिया ने 2023 में शादी की थी

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज केएल राहुल आज यानी गुरुवार (18 अप्रैल) को अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. राहुल इस समय आईपीएल में लखनऊ सुपर जॉयंट्स की कप्तानी कर रहे हैं. दाएं हाथ के इस बल्लेबाज के जन्मदिन के मौके पर बॉलीवुड अभिनेत्री पत्नी अथिया शेट्टी ने रोमांटिक अंदाज में पति को बर्थडे विश किया है. अथिया ने बेडरूम से पति संग रोमांटिक फोटो शेयर की है. दोनों फोटो में यह कपल बेहद खुश नजर आ रहा है. अथिया ने फोटो के साथ खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है.

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने इंस्टाग्राम पेज पर दो फोटो शेयर किया है. पहली फोटो में केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया एक साथ लेटे हुए नजर आ रहे हैं. यह फोटो बेडरूम का मालूम होता है वहीं दूसरी फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है जिसमें दोनों एक दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं. अथिया ने कैप्शन लिखा, ‘ मेरी पूरी लाइफ के लिए मेरा पूरा दिल… हैप्पी बर्थडे मेरे सबकुछ. इसके साथ ही उन्होंने एक रेड कलर का दिल वाला इमोजी पोस्ट किया है.

बेजोड़ गेंदबाजी अटैक के खिलाफ शानदार मुकाबला… पाक के खिलाफ सीरीज खेलने को लेकर रोहित का ‘सिक्सर’

जगह एक… दावेदार तीन, टी20 वर्ल्ड कप में कौन बनेगा कुलदीप यादव का जोड़ीदार? रेस में ये लेग स्पिनर सबसे आगे

Tags: Athiya shetty, KL Rahul

Source : hindi.news18.com