'मेरी पत्नी को…' इमरान खान ने पाक सेना प्रमुख पर लगाए गंभीर आरोप – News18

इस्लामाबाद. पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री ने चौंकाने वाली बात कही है. उन्होंने सोशल मीडिया हेंडल के जरिए पाक सेना प्रमुख पर गंभीर आरोप लगाते हुए लिखा कि अगर मेरी पत्नी को कुछ हुआ तो मैं आसिम मुनीर को नहीं छोड़ूंगा, जब तक मैं जिंदा हूं मैं आसिम मुनीर को नहीं छोड़ूंगा. मैं उनके असंवैधानिक और अवैध कदमों का पर्दाफाश करूंगा.

पाकिस्तान के जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने बुधवार को आरोप लगाया कि सेना प्रमुख जनरल आसिम मुनीर उनकी पत्नी बुशरा बीबी को जेल भेजने में सीधे तौर पर शामिल हैं. बुशरा बीबी (49 वर्षीय) को भ्रष्टाचार के मामले के साथ-साथ 71 वर्षीय खान के साथ अवैध निकाह के मामले में भी दोषी ठहराया गया है. फिलहाल उन्हें इस्लामाबाद में उनके बानी गाला निवास में हिरासत में रखा गया है.

पाकिस्तान के पूर्व पीएम ने लगाए गंभीर आरोप
तहरीक-ए-इंसाफ के संस्थापक ने अडियाला जेल में पत्रकारों से बातचीत में सेना प्रमुख पर कई आरोप लगाए. इस बाबत खान के आधिकारिक ‘एक्स’ अकाउंट पर एक लंबी पोस्ट अपलोड की गई है. खान ने कहा कि मेरी पत्नी को दी गई सजा में जनरल आसिम मुनीर सीधे तौर पर शामिल हैं. उन्होंने दावा किया कि बुशरा को दोषी ठहराने वाले न्यायाधीश ने कहा कि उन्हें यह फैसला देने के लिए मजबूर किया गया था.

‘अगर पत्नी को कुछ हुआ तो…’
खान ने कहा कि अगर मेरी पत्नी को कुछ हुआ तो मैं आसिम मुनीर को नहीं छोड़ूंगा, जब तक मैं जिंदा हूं मैं आसिम मुनीर को नहीं छोड़ूंगा. मैं उनके असंवैधानिक और अवैध कदमों का पर्दाफाश करूंगा. खान ने कहा कि मुल्क में जंगल राज है और सब कुछ ”जंगल के राजा” द्वारा किया जा रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि पीटीआई को उपचुनाव लड़ने से रोका जा रहा है. सेना ने गंभीर आरोपों पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

Tags: Imran khan, Pakistan Ex PM Imran Khan Arrested, Pakistan news, Pakistan News Today

Source : hindi.news18.com