शाहीन अफरीदी को कप्तानी से हटाए जाने के बाद पहली बार आया बाबर आजम का बयान, कहा- मेरी और उसकी बॉन्डिंग… – News18

नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट में आगामी टी20 विश्व कप से पहले बड़ा बदलाव हुआ जब तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी से टी20 और वनडे टीम की कप्तानी छीनकर बाबर आजम को दे दी गई है. पीसीबी के अध्यक्ष मोहसिन नकवी ने रविवार को बाबर आजम को लिमिटेड ओवर्स की क्रिकेट में कमान सौंपे जाने की घोषणा की थी. अब बाबर आजम ने खुद शाहीन अफरीदी से कप्तानी खुद को दिए जाने पर बयान दिया है.

बाबर आजम ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा,” मैं यह क्लीयर करना चाहता हूं कि मेरा और शाहीन अफरीदी की बॉन्डिंग अभी की नहीं है. यह लंबे समय से चली आ रही है. हम एक दूसरे को किसी भी परिस्थिति में सपोर्ट करते हैं. हमारा लक्ष्य है पाकिस्तान को पहले नंबर पर रखना और यह देखना कि पाकिस्तान को हम कैसे ऊपर ला सकते हैं. हम व्यक्तिगत गौरव के बारे में नहीं सोचते और शुक्र है कि हमारी टीम में ऐसा कुछ नहीं है.

प्यार में लांघी थी धर्म की दीवार, मुस्लिम से रचाई थी शादी , दिलचस्प है शिवम दुबे की लव स्टोरी, नेटवर्थ भी करोड़ों में

टी20 सीरीज में बाबर को करना होगा कमाल
विश्व कप से पहले पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का आगाज 18 अप्रैल से होगा. पाकिस्तान टीम की कप्तानी बाबर आजम करते हुए नजर आएंगे वहीं कीवी टीम की कमान माइकल ब्रेसवेल के हाथों में होगी. बाबर आजम की यहां परीक्षा ली जाएगी. देखना दिलचस्प होगा कि उनकी कप्तानी में टीम अच्छा परफॉर्म कर पाती है या नहीं. बता दें कि साल 2022 के विश्व कप में बाबर आजम की कप्तानी में टीम फाइनल में जगह बनाने में कामयाब हुई थी.

टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान का स्क्वॉड: बाबर आजम (कप्तान), अबरार अहमद, आजम खान, फखर जमान, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, अब्बास अफरीदी, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद आमिर, इरफान खान, नसीम शाह, सईम अयूब, शादाब खान, शाहीन अफरीदी, उसामा मीर, उस्मान खान , जमान खान

Tags: Babar Azam, PAK vs NZ, Pakistan cricket team, Shaheen Afridi

Source : hindi.news18.com