भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की मौत बन गई रहस्यमई, जांच में हुआ बड़ा खुलासा – News18

सत्यम कुमार/भागलपुर:-  अभिनेत्री अमृता पांडे मौत मामले में अब नया मोड़ आ गया है. सरकार के दो मेडिकल टीम ने अलग-अलग रिपोर्ट दी है, जिससे यह केस और उलझता हुआ नजर आ रहा है. दरअसल 27 अप्रैल को भोजपुरी अभिनेत्री अमृता पांडे का शव आदमपुर स्थित अपार्टमेंट से संदिग्ध अवस्था में बरामद किया गया था, जिसके बाद एफएसल की टीम भी पहुंची थी. वहीं मौत के बाद शव का पोस्टमार्टम भी कराया गया था. दोनों ने अपना रिपोर्ट जब सौंपा, तो दोनों के रिपोर्ट में मौत का कारण अलग-अलग आया, जिससे यह मौत और रहस्यमयी हो गया. एक ओर जहां एफएसल की टीम ने इसे आत्महत्या बताया है, तो वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने इसे हत्या करार दिया है. जिसके बाद इसकी जांच उलझती हुई नजर आ रही है.

एसएसपी ने दी ये जानकारी
वहीं जब एसएसपी आनंद कुमार से बात की गई, तो उन्होंने लोकल18 को बताया कि दोनों टीमों के जांच आ चुके हैं. हमने फोरेंसिक के हेड को चिट्ठी लिखी है कि पैनल बनाकर आप जांच करें, ताकि रिपोर्ट जो भी विरोधावास है, वो दूर हो जाए. जांच के लिए एसआइटी का गठन किया जा रहा है और जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:- नाबालिक लड़की की शादी में जुटा था परिवार, खबर मिलते ही पहुंच गई पुलिस, फिर गांववालों ने कर दिया हमला

मौत बना चर्चा का विषय
यह मौत शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल आपको बता दें कि मौत से पहले अभिनेत्री ने जो स्टेटस लगाया था, वह स्टेटस भी इस केस का एक अहम सुराग माना जा रहा है. व्हाट्सएप स्टेटस में उन्होंने लिखा था की दो नाव पर सवार हैं, हमने अपनी नौका डूबाकर उसकी जिंदगी के सफर को आसान कर दिया. इसके बाद लोगों के मन में कई तरह के संशय बरकरार हैं. हालांकि जब इसको लेकर अमृता की बहन वीणा पांडे से बात की गई, तो उन्होंने बताया कि अमृता बीमारी से ग्रसित थी. उनको ओसीडी जैसी गंभीर बीमारी थी, जिसके कारण वह डिप्रेशन में रहा करती थीं और इसी कारण उन्होंने सुसाइड कर लिया. इससे पहले भी दो बार उन्होंने सुसाइड अटेम्प्ट किया था. हालांकि अब जांच के बाद ही यह खुलासा हो पाएगा कि यह हत्या है या आत्महत्या है.

Tags: Bhagalpur news, Bhojpuri, Bhojpuri Actress, Bihar News, Local18

Source : hindi.news18.com