आरक्षण के मुद्दे पर झूठ बोलना बंद करे तेजस्वी यादव, बड़े भाई चिराग ने दी नसीहत – News18

हाइलाइट्स

चिराग पासवान ने कहा  2015 में भी विपक्ष ने जनता को डराने का किया था कोशिश  बिहार में जब-जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आते हैं, चुनाव में जीत का बढ़ जाता मार्जिंग

रिपोर्ट- गोविंद कुमार 

गोपालगंज.  लोजपा (रामविलास) प्रमुख व सांसद चिराग पासवान ने आरक्षण को लेकर विपक्ष पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया है. गोपालगंज में एनडीए प्रत्याशी व जेडीयू सांसद डॉ आलोक कुमार सुमन के नामांकन जनसभा को संबोधित करने पहुंचे चिराग पासवान के निशाने पर तेजस्वी यादव रहें. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव और विपक्ष आरक्षण के मुद्दे पर झूठ बोलकर जनता को गुमराह कर डरा रहे हैं. 2015 में भी इस तरह का झूठ फैलाया गया था. बाबा साहब डॉ भीम राव आंबेडकर द्वारा बनायी गयी संविधान को कोई नहीं बदल सकता.

चिराग पासवान ने बिहार में प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि बिहार में जब-जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आते हैं, चुनाव में जीत का मार्जिंग बढ़ जाता है. विश्वभर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता है और तीसरी बार भी पूर्ण बहुमत के साथ भारत के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में एनडीए की लहर है. बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए जीत हासिल कर रहा है, क्योंकि लोगों में चुनाव को लेकर उत्साह है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में विकास हुआ है और भारत विश्वभर में आगे बढ़ा है.

बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने जनसभा को संबोधित किया. सम्राट चौधरी के निशाने पर लालू परिवार रहा. उन्होंने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद आरक्षण को खत्म करने का हवाला दे रहें हैं, लेकिन लालू प्रसाद ने सत्ता में रहते हुए किसी को आरक्षण नहीं दिया. मुख्यमंत्री रहते हुए उन्होंने अपने परिवार को आरक्षण दिया. सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू प्रसाद ने अपनी पत्नी राबड़ी देवी को मुख्यमंत्री बनाया और फिर क्रिकेट में सफल नहीं हुए बेटे तेजस्वी यादव को डिप्टी सीएम बनाया. सारण की बेटी को प्रताड़ित कर घर से निकालनेवाले दूसरे बेटे तेजप्रताप की मंत्री बना दिया और बड़ी बेटी जब लोकसभा चुनाव हार गयी तो उन्हें राज्य सभा भेज दिया. राज्यसभा से फिर लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए मैदान में उतारा है.

सम्राट चौधरी ने सारण की राजद प्रत्याशी और लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य पर हमला करते हुए कहा कि सारण में टूरिस्ट बेटी चुनाव लड़ने आयी हुई है. जब बिहार में जंगल राज हुआ करता था तो पूरे बिहार के लोगों को पलायन किया और उनमें उनका परिवार भी पलायन कर गया था. नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी की सुशासन की सरकार आई तो उनके सिंगापुर पलायन करनेवाली बेटी भी चुनाव लड़ने बिहार आ गयी.

Tags: Bihar News, Chirag Paswan, Loksabha Election 2024

Source : hindi.news18.com